Free Reacharge: 45 करोड़ मोबाइल यूजर्स की हुई मौज, 2 महीने का रिचार्ज प्लान बिल्कुल फ्री

देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए एक धमाकेदार ऑफर लेकर आई है।

Update: 2024-07-15 05:02 GMT

Free Reacharge, Free recharge app, Free recharge kaise kare, Free recharge Jio, Free recharge Airtel: देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए एक धमाकेदार ऑफर लेकर आई है। कंपनी अपने यूजर्स को 2 महीने का रिचार्ज प्लान बिल्कुल फ्री दे रही है। अगर आप फ्री में दो महीने का प्लान लेना चाहते हैं तो आपको कंपनी की कुछ शर्तों को पूरा करना होगा।

आपको बता दें कि जियो प्रीपेड, पोस्टपेड, ब्रॉडबैंड, एयर फाइबर जैसे अलग अलग सेगमेंट में कई सारी कैटेगरी बना रखी है। जियो ने प्रीपेड सेगमेंट में मौजूद Jio Bharat Phone के लिए धमाकेदार ऑफर पेश किया है। यानी अगर आप फ्री में दो महीने का रिचार्ज प्लान लेना चाहते हैं तो आपके जियो भारत फोन होना जरूरी है।

इन लोगों को फ्री मिलेगा रिचार्ज प्लान Free recharge Vi, Free recharge Jio spin online, Free recharge code, Free Recharge login

बता दें कि अगर आपके पास JioBharat 4G फोन है और आप अपने नंबर पर 234 रुपये वाला नया 2 महीने का रिचार्ज प्लान लेते हैं तो आपको कंपनी की तरफ से 2 महीने का फ्री प्लान मिलेगा। हालांकि यह ऑफर सिर्फ उन्हीं यूजर्स को मिलेगा जिन्होंने JioBharat फोन 1 अप्रैल या फिर इसके बाद खरीदा होगा।

दूसरे नेटवर्क वाले ऐसे उठाएं फायदा

रिलायंस जियो की तरफ से पेश किए गए इस लेटेस्ट ऑफर की सबसे बड़ी खास बात यह है कि यह उन यूजर्स को भी मिलेगा जो दूसरे नंबर का सिम इस्तेमाल कर रहे हैं और जियो इसे पोर्ट कराते हैं। कंपनी जियो भारत 4G फोन वाले यूजर्स को 234 रुपये के रिचार्ज में 2 महीने के लिए डेली 0.5GB डेटा ऑफर करती है। अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो ध्यान रहे कि रिचार्ज कराने के करीब 15 दिन बाद दो महीने की अतिरिक्ट वैलिडिटी आपके नंबर पर एक्टिव कर दी जाएगी। 

Tags:    

Similar News