Airtel Unlimited Calling Plan 99: Airtel का धांसू प्लान लॉन्च, मात्र 99 रुपये में सबकुछ फ्री....

एयरटेल (Airtel) की तरफ से एक नए डेटा पैक लॉन्च किया गया है।

Update: 2024-09-13 05:47 GMT

Airtel Unlimited Calling Plan 99, Airtel unlimited calling plan 99 2024, Airtel unlimited calling Plan 99 in Hindi, Airtel unlimited calling plan 99 for 28 days, Airtel unlimited calling plan without data, Airtel unlimited calling plan 99 for 1 month: एयरटेल (Airtel) की तरफ से एक नए डेटा पैक लॉन्च किया गया है। जैसा कि नाम से मालूम है कि यह एक डेटा प्लान है। मतलब इसमें कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा नहीं मिलेगी। यह प्लान खासकर उन लोगों के लिए है, जो ज्यादा इंटरनेट डेटा का इस्तेमाल करते हैं। ऐसे यूजर्स के लिए एयरटेल ने 99 रुपये में अनलिमिटेड कालिंग के साथ डेटा भी फ्री में मिल रहा है.

Airtel recharge plans list, Airtel unlimited calling plan 99 2024 without data, Airtel unlimited calling plan 129

99 रुपये वाला

यह रिचार्ज प्लान दो दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में भी यूजर्स को दो दिन तक अनलिमिटेड डेटा का लाभ मिलेगा। इस प्लान में भी यूजर को डेली 20GB डेटा ही मिलेगा। इसके बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64kbps हो जाएगी। ये दोनों प्रीपेड प्लान खास तौर पर उन यूजर्स के लिए है, जो वर्क फ्रॉम होम या फिर घर बैठे कोई काम कर रहे हों।

2023 में ऐसे मिलता था 99 रूपए प्लान का मजा

एयरटेल के नए 99 रुपये वाले डेटा पैक प्लान में एक दिन की वैधता मिलती है। इस प्लान में एक दिन के लिए अनलिमिटेड डेटा मिलता है। मतलब अगर आपको किसी दिन ज्यादा डेटा की जरूरत हैं, तो आप एयरटेल के 99 रुपये वाले प्लान का लुत्फ उठा सकते हैं। इस प्लान में आप 24 घंटे के भीतर अधिकतम 30 जीबी डेटा का लुत्फ उठा पाएंगे। वही 30 जीबी से ज्यादा डेटा के इस्तेमाल के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64kbps रह जाएगी। इस प्लान में वॉइस कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा नहीं मिलती है।

Tags:    

Similar News