Airtel Recharge Plans: बड़ा ऐलान! एयरटेल के 45 करोड़ ग्राहकों को मिल रहा रिचार्ज? जाने अपडेट....

Airtel Recharge Plans 2024, Airtel Recharge Plans Hindi, Airtel Recharge Plans English, Airtel Recharge 2024: एयरटेल ग्राहकों को उनकी विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिज़ाइन की गई रिचार्ज योजनाओं की एक श्रृंखला प्रदान करता है।

Update: 2024-10-20 04:57 GMT

Airtel Recharge Plans list 1 month, Airtel Recharge Plans list 28 days, Airtel recharge Plans list new, Airtel recharge plans, Unlimited data, Airtel recharge plans unlimited 28 days, Airtel recharge plans full Talktime, Airtel recharge plan 2024, Airtel recharge plan 99: एयरटेल ग्राहकों को उनकी विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिज़ाइन की गई रिचार्ज योजनाओं की एक श्रृंखला प्रदान करता है। योजनाएं मासिक से वार्षिक तक अलग-अलग वैधता के साथ आती हैं, और असीमित वॉयस कॉल और डेटा प्रदान करती हैं। छोटी अवधि के लिए बजट-अनुकूल विकल्प की तलाश करने वालों के लिए एक महीने से कम की वैधता वाली योजनाएं भी हैं। यहां एयरटेल के रिचार्ज प्लान की पूरी रेंज पर एक नजर है.

Top Prepaid Plans Offered By Airtel

249 रुपये का एयरटेल रिचार्ज प्लान

यह प्लान प्रतिदिन 100 एसएमएस और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 1GB डेटा प्रदान करता है। एयरटेल प्रीपेड ग्राहक विंक म्यूजिक और फ्री हेलोट्यून का भी लाभ उठा सकते हैं।

199 रुपये का एयरटेल रिचार्ज प्लान

इस टैरिफ के लाभों में सभी नेटवर्क पर असीमित वॉयस कॉल (स्थानीय/एसटीडी), प्रति दिन 100 एसएमएस का कोटा, 2 जीबी डेटा और विंक म्यूजिक की मानार्थ सदस्यता और हेलोट्यून्स तक मुफ्त पहुंच शामिल है।

299 रुपये का एयरटेल रिचार्ज प्लान

299 रुपये का एयरटेल रिचार्ज प्लान ग्राहकों को प्रतिदिन 1GB डेटा और 100 एसएमएस / दिन प्रदान करता है। बाकी सेवाएँ/लाभ उपरोक्त 199 रुपये के प्रीपेड पैक के समान ही रहेंगे। यह प्लान भी 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

349 रुपये का एयरटेल रिचार्ज प्लान

एयरटेल का यह रिचार्ज प्लान प्रतिदिन 1.5GB डेटा प्रदान करता है जो 28 दिनों के लिए 42GB हो जाता है। इसके अतिरिक्त, आपको असीमित वॉयस कॉल, प्रति दिन 100 एसएमएस, एक अपोलो 24/7 सर्कल पैक और विंक म्यूजिक तक पहुंच मिलती है।

409 रुपये का एयरटेल रिचार्ज प्लान

यह प्लान प्रतिदिन 2.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस के कोटा के साथ आता है। योजना की वैधता 28 दिनों की है और यह एक्सस्ट्रीम प्ले तक पहुंच भी प्रदान करता है जो 20 से अधिक ओटीटी ऐप्स से सामग्री को क्यूरेट करता है।

449 रुपये का एयरटेल रिचार्ज प्लान

एयरटेल का यह रिचार्ज प्लान प्रतिदिन 3GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल, प्रति दिन 100 एसएमएस, एक अपोलो 24/7 सर्कल पैक और विंक म्यूजिक तक पहुंच प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, ग्राहक एक्सस्ट्रीम प्ले का उपयोग करके ओटीटी सामग्री का आनंद ले सकते हैं जो योजना के साथ बंडल किया गया है।

549 रुपये का एयरटेल रिचार्ज प्लान

यदि आप अक्सर डिज़्नी प्लस हॉटस्टार सामग्री स्ट्रीम करते हैं, तो यह योजना आपको खुश कर सकती है। यह प्रति दिन 3GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रति दिन 100 एसएमएस जैसे बुनियादी लाभ प्रदान करते हुए तीन महीने के लिए डिज़नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल प्लान एक्सेस प्रदान करता है। एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्ले को भी टैग किया गया है।

Tags:    

Similar News