Danushka Gunathilaka Arrested: श्रीलंका के बल्लेबाज़ दनुष्का गुणाथिलका पर रेप केस दर्ज, सिडनी होटल से पुलिस ने गिरफ्तार किया

Danushka Gunathilaka Rape Case: श्रीलंकाई बल्लेबाज दनुष्का गुणाथिलका को रेप केस के आरोप में शनिवार को सिडनी से गिरफ्तार कर लिया गया

Update: 2022-11-06 07:04 GMT

Danushka Gunathilaka Rape Case: श्रीलंकाई बल्लेबाज दनुष्का गुणाथिलका को रेप केस के आरोप में शनिवार को सिडनी से गिरफ्तार कर लिया गया। टी 20 वर्ल्ड कप के बीच यह गिरफ़्तारी हुई है. Sri Lanka का पिछला मैच शनिवार को इंग्लैंड के खिलाफ हुआ जहां SL सेमीफाइनल्स से बाहर हो गई और मैच के बाद Danushka Gunathilaka की गिरफ़्तारी हो गई. 

Danushka Gunathilaka श्रीलंका स्क्वाड में शामिल नहीं थे. दरअसल ग्रुप स्टेज में ही उनकी इंजरी हो गई थी जिसकी वजह से वह टीम से बाहर हो गए थे. लेकिन वह चोटिल होने के बाद भी घर नहीं गए बल्कि अपनी टीम के साथ ट्रेवल करते रहे. ऑस्ट्रेलियन रिपोर्ट के मुताबिक दनुष्का गुणाथिलका पर 29 साल की महिला ने रेप के आरोप लगाए हैं. 

दनुष्का गुणाथिलका पर रेप चार्ज 

Danushka Gunathilaka Rape Case: मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेप की घटना इसी हफ्ते के शुरुआती दिन में सिडनी के एक आवास में हुई थी. जिसके बाद सिडनी पुलिस ने Danushka Gunathilaka को शनिवार के दिन गिरफ्तार कर लिया। और उन्हें अजा कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

यह पहला मौका नहीं है जब श्रीलंका के बैट्समैन दनुष्का पर रेप केस लगा हो. इससे पहले 2018 में दनुष्का और उनके दोस्त के ऊपर नॉर्वे की दो लड़कियों ने रेप का आरोप लगाया था. आरोप था कि दनुष्का और उनके साथी ने जबरन दो महिलाओं को होटल में बुलाया और उनके साथ रेप किया। जिसके बाद दनुष्का को टीम से हटा दिया गया था. 

दनुष्का की गिरफ़्तारी के बाद टीम श्रीलंका वापस अपने देश लौट गई, मगर पुलिस कस्टडी रहे दनुष्का सिडनी में ही रह गए. अब वहां के कोर्ट द्वारा दनुष्का को खुद को बेक़सूर साबित करने का मौका दिया जाएगा और यदि आरोप सिद्ध हुआ तो बल्लेबाज को जेल की सज़ा हो जाएगी। 


Tags:    

Similar News