Maryam Nawaz Viral Video: नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज का वीडियो हुआ लीक, पाकिस्तान की आवाम सीएम मरियम से हुई परेशान, कह रहे- अल्लाह इस औरत से हमारी जान छुड़ा दे...

Maryam Nawaz Kaun Hai, Maryam Nawaz Ka Viral Video, Maryam Nawaz Viral Video Hindi: पंजाब प्रांत की सीएम मरियम नवाज शरीफ का एक वीडियो वायरल हुआ है.

Update: 2024-09-10 05:22 GMT

Maryam Nawaz Viral video Twitter, Maryam Nawaz Kaun Hai, Maryam Nawaz Ka Viral Video, Maryam Nawaz Viral Video, Maryam Nawaz Viral Video Hindi, Maryam Nawaz Latest Video: पंजाब प्रांत की सीएम मरियम नवाज शरीफ का एक वीडियो वायरल हुआ है. देश के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी को हाल ही में पंजाब प्रांत का मुख्यमंत्री नियुक्त किया गया था। देश में हुए हलिया आम चुनाव में जीत हासिल करने के बाद Pakistan Muslim League (N) (PML-N) की तरफ से पंजाब का सीएम नियुक्त किया गया।

पाकिस्तान के एक्स प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम शरीफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. पाकिस्तान के पंजाब से एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें कुछ लोग रोड पर खड़े होकर दुआएं मांग रहे है कि मरियम नवाज शरीफ सीएम की कुर्सी से हट जाए। झुंड में शामिल आदमी और औरतों का मानना है कि अल्लाह का कहना है कि इस्लाम में औरतों को हुक्म मानना और उनका राज करना हराम है।

पाकिस्तानी आवाम का कहना है कि ऐ अल्लाह इस वक्त जो औरत हमारे ऊपर वजीर-ए-आला बन कर बैठी है उसे उठा ले। इसे हमें रिहाई दे दे। अल्लाह इस औरत से हमारी जान छुड़ा दे। हमें मरियम नवाज पीछा छुड़ा दे।

अल्लाह हमें बक्श दें। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पाकिस्तान अनटोलड ने पोस्ट किया है। हालांकि, एशियानेट वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Tags:    

Similar News