मलाइका अरोड़ा के पिता ने आत्महत्या की: रिपोर्ट्स का दावा- अनिल अरोड़ा ने पहले बेटियों से बात की थी, मुंबई पुलिस कर रही मामले की जांच

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा, ने हाल ही में आत्महत्या कर ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने आत्महत्या करने से पहले अपनी बेटियों को फोन किया। मुंबई पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है।

Update: 2024-09-11 14:03 GMT

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। उन्हें मुंबई के आइशा मनोर में उनके छठे मंजिल के निवास पर पाया गया। वह 62 वर्ष के थे। मुंबई पुलिस उनकी मौत की जांच कर रही है और सभी संभावनाओं पर विचार कर रही है।

इस बीच रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अनिल अरोड़ा ने आत्महत्या करने से पहले अपनी बेटियों से बात की थी। मंगलवार की रात अरोड़ा परिवार एक साथ इकट्ठा हुआ, जिसमें मलाइका और उनकी बहन अमृता अपने माता-पिता के निवास पर पहुंचीं।

एक पुलिस सूत्र ने ईटाइम्स को बताया कि अनिल अरोड़ा ने अपनी छोटी बेटी अमृता से बात की थी। सूत्र ने ईटाइम्स को बताया, "कॉल विवरण इस तथ्य का संकेत देते हैं कि उन्होंने अमृता अरोड़ा को फोन किया था। वह उनके पिता के करीब थीं और उनके काफी पसंदीदा थीं।"

इंडिया टीवी के अनुसार, उन्होंने कथित तौर पर अपनी बेटियों से कहा कि वे थक गए हैं। अनिल अरोड़ा अपनी पूर्व पत्नी जॉयस पोलीकार्प के साथ उसी इमारत में रहते थे। 

डीसीपी क्राइम ब्रांच राज तिलक रोशन ने मीडिया को बताया, "अनिल अरोड़ा (62) का शव मिला है। वह छठी मंजिल पर रहते थे। हम आगे की जांच कर रहे हैं और हमारी टीम यहां है। हम सभी पहलुओं की विस्तार से जांच कर रहे हैं। हमारी टीमें यहां हैं, फोरेंसिक टीमें भी यहां हैं...शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया जा रहा है। हम हर चीज की विस्तार से जांच कर रहे हैं...प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या लगती है, हम आगे की जांच कर रहे हैं।"

अनिल अरोड़ा और जॉयस पोलीकार्प का तलाक तब हुआ जब मलाइका अरोड़ा 11 वर्ष की थीं। मलाइका और उनकी बहन अमृता का पालन-पोषण उनकी मां ने ठाणे में किया था। वे हाल ही में अपने पिता के साथ उसी मंजिल पर रहते थे, जबकि मलाइका बांद्रा में एक अलग अपार्टमेंट में रहती थीं।

दोस्त और परिवार अरोड़ा परिवार का समर्थन करने के लिए इकट्ठा हुए हैं। अर्जुन कपूर, सलीम खान, सलमा खान, हेलेन, करीना कपूर, सैफ अली खान, सोहेल खान, सीमा सजदे, किम शर्मा और रितेश सिद्धवानी मौजूद हैं।

Tags:    

Similar News