Faridabad HDFC Bank Manager Death कैसे हुई? पूरे देश में हंगामा मच गया...

Faridabad HDFC Bank Manager Death News In Hindi, Faridabad HDFC Bank Manager Death News, Faridabad HDFC Bank Manager Death In English:

Update: 2024-09-15 15:09 GMT

Faridabad HDFC Bank Manager Death HDFC Bank manager cashier die as car submerged in Old Railway underpass: ओल्ड फरीदाबाद रेलवे अंडरपास में भरे पानी में उनकी कार फंसने से दो निजी बैंक कर्मचारियों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि यह शुक्रवार देर रात हुआ जब पीड़ित पुण्याश्रय शर्मा (48) और विराज (26) गुरुग्राम से ग्रेटर फरीदाबाद स्थित अपने घर लौट रहे थे।

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार (13 सितंबर) को पूरे दिन हुई बारिश के कारण अंडरपास में पानी भर गया था और एहतियात के तौर पर कारों को इसमें प्रवेश करने के खिलाफ चेतावनी दी गई थी।

कब हुई थी घटना?

उन्होंने कहा कि रात करीब 11:50 बजे, एक महिंद्रा एक्सयूवी 700 सभी चेतावनियों को नजरअंदाज करते हुए अंडरपास में घुस गई और गहरे बाढ़ के पानी में फंस गई, जिसके बाद पानी वाहन में घुस गया। पुलिस ने बताया कि राहगीरों ने कार में फंसे दोनों लोगों की मदद करने का प्रयास किया और काफी कोशिशों के बाद उन्हें बाहर निकालने में कामयाब रहे लेकिन विराज की मौके पर ही मौत हो गई।

उनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है. एनआईटी फरीदाबाद पुलिस स्टेशन के SHO इंस्पेक्टर समर सिंह ने कहा, हम पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप देंगे।

Tags:    

Similar News