Salaar Ka Arth Kya Hai | सालार का अर्थ क्या है

what is the meaning of salar In HINDI: प्रभास की फिल्म 'सालार' इन दिनों सोशल मीडिया में भौकाल मचा रही है.

Update: 2023-08-08 04:13 GMT

salaar

Salaar Ka Arth Kya Hai | Salaar Ka Matlab Kya Hai: प्रभास की फिल्म 'सालार' इन दिनों सोशल मीडिया में भौकाल मचा रही है. रिलीज से पहले ही सालार की चर्चा पूरे वर्ल्ड में हो रही है. सालार का टीजर रिलीज हो चुका है. जिसे देख फैंस क़ाफी खुश और एक्सीटेंड है. फैंस के द्वारा फिल्म का इंतज़ार तेजी से किया जा रहा है. टीजर में हाई ऑक्टेन स्टंट और एक्शन के साथ-साथ प्रभास ने तबाही मचा दी है. 'सालार' बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देगी ऐसा प्रभास के फैंस का कहना है. इन दिनों 'सालार' का अर्थ क्या होता है तेजी से सोशल मीडिया में ढूढ़ा जा रहा है. इस लेख में हम आपको बताएँगे की सालार का मतलब क्या होता है?

Salaar Ka Arth Kya Hota Hai | Salaar Ka Matlab Kya Hota Hai

जैसा की आप लोग जानते है सालार की फिल्म का टीजर रिलीज होते ही चर्चा में आ गया था. सालार के टीजर को सुबह मुहूर्त यानि की 6 जुलाई को सुबह 5:12 बजे रिलीज किया गया और फैन्स की सुबह जश्न में बदल गई. सालार की लेटेस्ट अपडेट देखने के लिए फैंस हैरान रहते है. ज्यादातर लोग सालार को KGF की कॉपी बता रहे है.

सालार का अर्थ क्या है? Salaar Means In Hindi | Salaar Ka Matlb Hindi Me 

सभी के मन में लम्बे समय से विचार चल रहा है की आखिरकार सालार का क्या अर्थ है. तो हम आपको बता देंगे की इसका अर्थ क्या होता है? सालार का अर्थ (salaar ka arth) होता है 'अंगरक्षक' या 'बॉडीगार्ड'.

जैसा की आप लोगो ने देखा होगा की फिल्म KGF 2 में रॉकी भाई का बॉडीगार्ड 'फरहान' था. जो अधीरा का रास्ता रोकता है. अब आपको समझ में आ गया होगा की सालार का मतलब क्या होता है. 

Tags:    

Similar News