Kulhad Pizza Viral Couple Viral Video: नए वीडियो वायरल होने के बाद क्या कुल्हड़ पिज़्ज़ा कपल्स ने आत्महत्या कर ली? जानिये पूरी सच्चाई...

कुल्हड़ पिज्जा से मशहूर हुए कपल पिछले साल से चर्चे में है.

Update: 2024-09-08 05:17 GMT

Kulhad Pizza Couple Hindi, Kulhad Pizza Couple New Video, kulhad pizza viral video twitter, Kulhad Pizza Couple Latest News, kulhad pizza couple controversy video, kulhad pizza couple viral video, kulhad pizza couple video, kulhad pizza couples video, kulhad pizza couple: कुल्हड़ पिज्जा से मशहूर हुए कपल पिछले साल से चर्चे में है. दोनों का एक वीडियो वायरल हो गया था जिसके बाद दोनों पति-पत्नियों को बदनामियों का सामना करना पड़ा था. यही नहीं दोनों ने पुलिस में रिपोर्ट भी कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने 2 लोगो की गिरफ्तारी करके पाया की दोनों ने AI की मदद से कप्लस को ब्लैकमेल करके पैसा ऐठना चाहते थे.

आत्महत्या की बात हुई वायरल? Kulhad Pizza Couple Death, Kulhad Pizza Couple Death News In Hindi, Kulhad Pizza Couple Ki Maut 

दरअसल कुछ समय पहले एक खबर तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही थी. जिसमे कहा जा रहा था की जो पंजाबी कपल फूड वीडियो से मशहूर हुआ था उन्होंने अपनी बदनामी के चक्कर में सुसाइड कर लिया है.

जानिए पूरी सच्चाई...

जब हमने इस बात की पड़ताल की तो पाया की ये आत्महत्या की खबर बस एक अफवाह निकली ऐसा दोनों कपल ने कुछ नहीं किया है दोनों एकदम सही सलामत हैं सहज ने खुद सबके सामने आकर इन खबरों को झूठा बताया था।

वायरल हुआ नया वीडियो

ये जो एक और वीडियो सामने आ रहा है उसमें दोनों पति-पत्नी रोमांटिक अंदाज में काफी खुश और मस्ती करते नजर आ रहे हैँ। दोनों की बॉन्डिंग काफी शानदार दिख रही है। इस वीडियों में सहज और गुरप्रीत दोनों सड़क पर रोमांस करते डांस करते देखे जा रहे हैं। हालांकि ये वीडियो काफी पुराना है क्योंकि इस वक्त तो गुरप्रीत सामने भी नहीं आ रहे हैं।

ये है वायरल वीडियो 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ogv3s

Tags:    

Similar News