एक्ट्रेस Huma Qureshi ने अपनी बोल्ड अदाओं से मचाई खलबली, तस्वीरें देख कहेंगे Uffff

एक्ट्रेस Huma Qureshi ने अपनी बोल्ड अदाओं से मचाई खलबली, तस्वीरें देख कहेंगे Uffff फिल्मी दुनिया में अपनी हॉट अदाओं से

Update: 2021-02-16 06:26 GMT

एक्ट्रेस Huma Qureshi ने अपनी बोल्ड अदाओं से मचाई खलबली, तस्वीरें देख कहेंगे Uffff

फिल्मी दुनिया में अपनी हॉट अदाओं से जलवे बिखेरने वाली एएक्ट्रेस Huma Qureshi का एक सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हुमा कुरैशी अपनी अदाओं से आग लगा रही हैं और वह अपने हॉट अंदाज से फैंस के दिलों को घायल कर रही हैं.

इस Bollywood एक्ट्रेस ने की हॉटनेस की सारी हदें पार,बोल्ड तस्वीरों से उड़ाए सबके होश, देखिये तस्वीरें

हुमा के सेक्सी अंदाज को देख फैंस के दिल की धड़कन तेज हो रही हैं. हुमा ने अपने हुस्न के जलवों से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है और वह इस वीडियो में अपनी कातिल अदाओं से बिजलियां गिरा रही हैं.
हुमा कुरैशी अपनी दिलकश अदाओं से सबका मन मोह रही हैं. हुमा कुरैशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने हॉट  वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. हुमा के यह सेक्सी और हॉट वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आते हैं.

अमिताभ बच्चन, ब्लॉग पर बोले- ‘ठोक दो साले को’ जानिए किस पर भड़के

हुमा कुरैशी के इंस्टाग्राम पर 2.8 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं और यही कारण है के हुमा के हर फोटो और वीडियो को पलक झपकते ही लाखों लाइक और कमेंट मिल जाते हैं.
हुमा कुरैशी ने साल 2012 में अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद यह कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, जिसमें वह डी-डे, बदलापुर, डेढ़ इश्किया, जॉली एलएलबी 2 और काला हैं.

महेश भट्‌ट ने रिया को कहा था सुशांत से दूर रहो, महेश भट्‌ट से दो घंटे पूछताछ हुई, पढ़िए

[signoff]

Similar News