Upcoming IPO News In Hindi: अगस्त के अंत में लॉन्च इस कंपनी का IPO, जानें इश्यू प्राइज़ और लॉट साइज़

Upcoming IPO News In Hindi: इसी हफ्ते ड्रीमफॉक्स सर्विसेज आईपीओ (Dreamfolks Services IPO) आने वाला है

Update: 2022-08-22 14:30 GMT

Dreamfolks Services IPO News In Hindi: अगर आप के पास सिर्फ 15 हज़ार रुपए हैं और किसी कंपनी की इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग यानी IPO में इन्वेस्ट करना चाहते हैं तो आपके लिए बढ़िया खबर है। अगस्त के इसी हफ्ते ड्रीमफॉक्स सर्विसेज का आईपीओ (Dreamfolks Services IPO) लॉन्च होने वाला है. 

Dreamfolks Services IPO Date: ड्रीमफॉक्स सर्विसेज आईपीओ 24 अगस्त को सब्सक्रिप्शन के लिए ओपन होगा। बता दें की इस IPO का लॉट साइज़ काफी स्माल है और प्रति शेयर की वैल्यू भी काफी कम है. अगर आपके पास सिर्फ 15 हज़ार रुपए ही निवेश के लिए हैं तो Dreamfolks Services IPO में निवेश करना बेस्ट ऑप्शन होगा  

  • Dreamfolks Services IPO Opening Date: 24 अगस्त 2022
  • Dreamfolks Services IPO Closing Date: 26 अगस्त 2022 
  • Dreamfolks Services IPO Lott Size: 46 शेयर्स का एक लॉट 
  • Dreamfolks Services IPO Price Band: 308-326 रुपये
  • Dreamfolks Services IPO Minimum Investment: 14169 रुपए 
  • Dreamfolks Services IPO Issue Size: 562 करोड़ 

Dreamfolks Services IPO Listing Date: कंपनी के निवेशकों के अकाउंट में 5 सितम्बर तक IPO ट्रांसफर होगा और 6 सितम्बर को लिस्टिंग हो सकती है इसके अलावा कंपनी के शेयर्स जीएमपी में प्रीमियम पर ट्रेड कर रहे हैं. कंपनी का शेयर 85 रुपये प्रीमियम पर ट्रेड कर रहा है.

ड्रीमफॉक्स सर्विसेस क्या करती है 

What Dreamfolks Services Company Does: यह कंपनी एसेट-लाइट बिजनेस मॉडल पर काम करती है. Dreamfolks Services  2008 से बिज़नेस कर रही है. यह इंडिया में काम करने वाले ग्लोबल कार्ड नेटवर्क और डेबिल-क्रेडिट कार्ड जारी करने वाली कंपनियों को एक समान टेक प्लेटफॉर्म पर लाकर लिंक करती है. इसके साथ ही यात्रियों को एयरपोर्ट से जुड़ी सुविधाएं भी उपलब्ध कराती है.

 Dreamfolks Services Revenue 

वित्त-वर्ष 2020 में Dreamfolks Services Company का रेवेन्यू 367.04 करोड़ रुपये था. 

Similar News