Elon Musk ने अपने पालतू कुत्ते को बना दिया Twitter CEO! कहा- दूसरों से ज़्यादा बेहतर और ईमानदार है

Elon Musk made a dog Twitter CEO: जिस कुत्ते को एलन मस्क ने ट्विटर का नया सीईओ बताया है उसका नाम फ्लोकि है

Update: 2023-02-15 10:30 GMT

Elon Musk made his pet dog Twitter CEO: दुनिया के दूसरे सबसे अमीर आदमी एलन मस्क (Elon Musk) अब अपने Mission Mars और विजनरी इरादों से ज़्यादा नोटॅंकीबाजी के लिए सुर्ख़ियों में आ रहे हैं. Twitter खरीदने के बाद जैसे मस्क को सिर्फ मजाक सूझ रहा है. उन्होंने पहले खुद को Twitter CEO पद से हटाने की बात कही और अब अपने पालतू कुत्ते ''फ्लोकि'' (Floki) को Twitter का नया CEO बताया है. 

गौतलब है कि एलन मस्क ने 44 बलियन डॉलर में ट्विटर को खरीदा और मालिक बनते ही ट्विटर के भारतीय मूल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पराग अग्रवाल, मुख्य वित्तीय अधिकारी नेड सहगल और कानूनी नीति प्रमुख विजया गड्डे को कंपनी से निकाल दिया था. अबतक मस्क ही ट्विटर के मैनेजमेंट का काम देख रहे थे मगर अब से उनका कुत्ता CEO की जिम्मेदारी संभालने वाला है. 

एलन मस्क ने कुत्ते को बना दिया ट्विटर सीईओ 

Elon Musk made dog Twitter CEO: एलन मस्क ने अपने पालतू कुत्ते फ्लोकि को ट्विटर का सीईओ बना दिया है. यह एक Shiba Inu प्रजाति का कुत्ता है जो मस्क की फेवरेट ब्रीड का डॉग है. ऐसा इस लिए क्योंकी एलन मस्क को Goge और Cheems के Meme काफी पसंद आते हैं. 

मस्क ने अपने फ्लोकि को CEO टैग वाली टी शर्ट पहनाई और उसे अपनी कुर्सी में बैठा दिया। मस्क ने इसकी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- नया CEO दूसरे लोगों की तुलना में काफी बेहतर है. इसके बाद दूसरी फोटो शेयर करते हुए कहा- ये नंबर्स में काफी अच्छा है. 

दिक्क्त इस बात की है कि अब ट्विटर क कर्मचारियों को अपनी सारी जानकारी एक कुत्ते को रिपोर्ट करनी पड़ेगी 



Similar News