बिज़नेस

मुकेश अम्बानी पर टूटा दुखो का पहाड़, बहा रहा पूरा परिवार आंसू, जानिए पूरा मामला...

मुकेश अम्बानी पर टूटा दुखो का पहाड़, बहा रहा पूरा परिवार आंसू, जानिए पूरा मामला...
x
मुकेश अम्बानी देश के सबसे बड़े बिजनेस मैन है. आज मुकेश अम्बानी किसी परिचय के मोहताज़ नहीं है.

मुकेश अम्बानी देश के सबसे बड़े बिजनेस मैन है. आज मुकेश अम्बानी किसी परिचय के मोहताज़ नहीं है. देशभर में राज करने वाले मुकेश अम्बानी ने एक अलग पहचान बना ली है. करोड़ो की सम्पति को लेकर मीडिया में चर्चा में बने रहते है वही आज आपको बता दे की मुकेश अम्बानी अपने एक काफी बड़े नुकसान को लेकर चर्चा में बने हुए है. चलिए जानते है पूरा मामला...

पूरा मामला....

दरअसल मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की एक कंपनी के शेयर में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। शेयर लुढ़कर अपने एक महीने के लो पर पहुंच गया है।

जियो फाइनेंशियल के शेयर ने आज गिरावट के साथ अपने एक महीने के लो लेवल को तोड़ दिया है। स्टॉक में अभी और गिरावट की संभावना जताई जा रही है। पिछले 5 दिनों में शेयर में 6 फीसदी से ज्यादा की गिरावट आ चुकी है। वहीं एक महीने में यह शेयर 3 फीसदी से ज्यादा नीचे गिरा है।

जियो फाइनेंशियल सर्विसेज ने पिछले दिनों अपनी चौथी तिमाही के नतीजे जारी किए थे। जनवरी-मार्च तिमाही में जियो फाइनेंशियल का नेट प्रॉफिट सालाना आधार पर 6 फीसदी बढ़कर 310 करोड़ रुपये रहा है। चौथी तिमाही में कंपनी की नेट इंटरेस्ट इनकम (NII) 280 करोड़ रुपये रही। वहीं टोटल इंटरेस्ट इनकम 418 करोड़ रुपये और टोटल रेवेन्यू 418 करोड़ रुपये रहा। इससे पहले तीसरी तिमाही (अक्टूबर-दिसंबर) में जियो फाइनेंशियल का नेट प्रॉफिट 293 करोड़ रुपये रहा था। वहीं तीसरी तिमाही (Q3FY24) में नेट इंटरेस्ट इनकम 269 करोड़ रुपये रही थी। वहीं टोटल इंटरेस्ट इनकम 414 करोड़ रुपए और टोटल रेवेन्यू 413 करोड़ रुपये रहा था।

Next Story